नमस्कार दोस्तों मेरा नाम राहुल राजा  है और मैं एक ब्लॉगर youtuber हूँ

दोस्तों आज मैं बताऊँगा कि आप अपने ब्लॉगरwebsite में privacy policy का पेज कैसे crate कर सकते हैं बहुत सारें लोगों के मन में रहता हैं कि कैसे creat एंड add करते हैं तो वहीं आज मैं आप को बताने वाला हूँ आप पूरे ब्लॉग को ध्यान से पढ़ना तो आप को समझ में आएगा 


दोस्तों सबसे पहलें आप को आप जिस ब्लॉग में अपना privacy policy का पेज बनाना चाहतें हैं उस ब्लॉग का URL लिंक को कॉपी कर लेना है और उसके बाद वापस back आ जाना हैं


उसके बाद आप को Google को open करना। है और उस में privacy policygernator को search करना। हैं

ब्लॉगर में privacy policy का पेज कैसे बनायें

उसके बाद उस पेज पर जाना हैं उसके बाद आप के पास कुछ ऐसा  interfesh खुल के आएगा 


आप को first में अपना website नाम  और second में भी website नाम डाल देना हैं उसके बाद तीसरा में  आप को जो आप URL कॉपी किए थे उसे डाल देना हैं और next पे click कर देना हैं
ब्लॉगर में privacy policy का पेज कैसे बनायें



उसके बाद दूसरा interfresh खुल के आएगा उसमें आप को सबसे पहले अपना countries chuj कर लेना हैं



उसके बाद second में आप अपना state chuj कर लेना और उसके बाद तीसरे में आप अपना gmail I'd डाल देना और उसके बाद gernate privacy policy पे click कर देना उसके बाद आप के पास कुछ ऐसा interfresh खुल के आएगा और आप का privacy policy का पेज लिख के आएगा आप को उसे कॉपी करना हैं  और वापस बैक आ जाना हैं 


दोस्तों आप का यहाँ का काम complete हो चुका हैं अब आप को अपने ब्लॉग को open कर के ब्लॉग पे आ जाना हैं


ब्लॉगर में privacy policy का पेज कैसे बनायें

और आप को नीचे page का option दिखेगा उस पे click करना हैं उसके बाद new page का option दिखेगा इस पे click करना हैं




उसके बाद आप के कुछ ऐसा option दिखेगा आप को titel में privacy policy लिखना हैं



और नीचे आप जो कॉपी किए थे उसे pest कर देना हैं और पोस्ट को publish कर देना हैं

तो दोस्तों से तरह से आप को भी privacy policy का page बना लेना हैं 



मुझे उम्मीद है दोस्तों आप खुद से ये कर लोगे 

दोस्तों आप मेरा ब्लॉग पढ़ सो आप का धन्यवाद